×

यहां पर शुरू हुई Shah Rukh Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म King की शूटिंग, सेट से वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - साल 2023 शाहरुख खान के लिए सबसे खास रहा। पूरे साल शाहरुख की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया। पिछले साल रिलीज हुई एक्टर की तीन फिल्मों 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' ने दर्शकों का दिल जीत लिया, जिसके बाद फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की अगली फिल्म 'किंग' है, जिसमें वह अपनी लाडली सुहाना खान के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगे। हाल ही में खबर आई है कि उन्होंने सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म 'किंग' पर काम करना शुरू कर दिया है। दरअसल, ये कयास सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर से शुरू हुए हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शाहरुख इस समय स्पेन में फिल्म के सेट पर हैं, जिससे उत्सुकता और भी बढ़ गई है।


शनिवार को फैन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया कि यह 'किंग' के सेट की एक झलक है। पोस्ट में लिखा था, 'किंग के सेट से पहली लीक हुई तस्वीर। शाहरुख इस समय स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।' इस पोस्ट ने फैंस का खूब ध्यान खींचा। तस्वीर में शाहरुख नीले रंग का सूट पहने नजर आ रहे थे। वह पुरुषों के एक समूह के साथ गहरी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में शांत नीले पानी और ऊबड़-खाबड़ पहाड़ों के साथ एक मनमोहक नजारा दिखाई दे रहा है। हालांकि, इस तस्वीर के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी तक न तो अभिनेता और न ही फिल्म के निर्माताओं ने इस बारे में कोई घोषणा या जानकारी दी है।


भले ही इस तस्वीर की प्रामाणिकता पर सवाल उठ रहे हों, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इससे पहले शाहरुख खान ने खुद फैन्स को अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के बारे में भी जानकारी दी थी। एक्टर ने कहा था कि सौभाग्य से मेरी शूटिंग अगस्त या जुलाई में है। हमने जून में प्लान किया था, इसलिए यह जून में शुरू हो सकती है, इसलिए तब तक मैं बिल्कुल फ्री बैठा हूं। ऐसे में अब फैन्स को लग रहा है कि उन्होंने 'किंग' की शूटिंग शुरू कर दी है।