×

इस दिन शुरू हो रही है Akshay Kumar की मच अवेटेड फिल्म Housefull 5 की शूटिंग, साथ में दिखेंगे ये एक्टर 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल फ्रेंचाइजी को लेकर हमेशा कोई न कोई खबर आती रहती है, इतना ही नहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी सुर्खियों में रहती है। इसके साथ ही मेकर्स ने तय किया है कि फिल्म का पांचवां पार्ट भी आने वाला है, जिसकी स्क्रिप्ट और कास्ट फाइनल हो चुकी है।  ऐसे में अब खबर आई है कि साल 2024 के इसी महीने से शूटिंग शुरू होने जा रही है। इस खास रिपोर्ट में जानिए कब, कहां और किन कलाकारों के साथ फिल्म शुरू होने जा रही है।


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू होगी। इसके साथ ही फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ यूके में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग चल रही है लेकिन दो बड़े चेहरे पहले से ही इस लिस्ट में हैं। कहा जा रहा है कि बजट, कास्टिंग और कंटेंट के मामले में हाउसफुल 5 को सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी माना जा रहा है।


हाउसफुल की शूटिंग 45 दिनों तक क्रूज में होने वाली है जिसके चलते मेकर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही हाउसफुल पांचवें भाग तक पहुंचने वाली बॉलीवुड की पहली फ्रेंचाइजी है। हाउसफुल 5 6 जून 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचा पाएगी या नहीं।