×

NO Entry के सीक्वल में मेकर्स करने वाले है अबतक का सबसे बड़ा धमाका, लेकिन सलमान खान के फैन्स ये खबर पढ़कर नहीं होंगे खुश 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क -साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'नो एंट्री' लोगों को काफी पसंद आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इस तस्वीर को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी यह लोगों के दिलों में बसती है। इसके सीक्वल की चर्चा काफी समय से हो रही है। अब सीक्वल से जुड़ी कुछ जानकारी भी सामने आई है। लेकिन ये जानकर सलमान खान के फैंस का दिल टूट सकता है।


दरअसल, 'नो एंट्री' में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान नजर आए थे। पिछले महीने एक रिपोर्ट के हवाले से खबर आई थी कि ये तीनों 'नो एंट्री' के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे, बल्कि उनकी जगह वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. अब एक और रिपोर्ट के जरिए ऐसी ही बात सामने आई है। फिल्म की शूटिंग और रिलीज को लेकर भी अपडेट आया है।


मेकर्स इस बार डबल धमाका करने की तैयारी में हैं। दरअसल, रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वरुण, अर्जुन और दिलजीत तीनों डबल रोल में होंगे। यानी हमें 3 हीरो और 6 चेहरे देखने को मिलेंगे. ऐसा भी कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह इसके लिए अभिनेत्रियों की तलाश करेंगे। फिर एक्ट्रेस फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।


कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2025 की शुरुआत में शुरू हो जाएगी। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म को 2025 में ही रिलीज करना चाहते हैं, क्योंकि अगले साल 'नो' की रिलीज को 25 साल हो जाएंगे। एंट्री' और वह उस मौके को यादगार बनाना चाहते हैं. हालांकि, कास्टिंग हो, शूटिंग हो या फिल्म की रिलीज, किसी भी चीज को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।