×

No Entry 2 की शूटिंग पर आया सबसे बिग अपडेट, इस दिन दिलजीत-अर्जुन और वरुण के साथ शूटिंग शुरू करेंगे Anees Bazmi 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - अनीस बज्मी ने साल 2005 में बोनी कपूर प्रोडक्शन की फिल्म नो एंट्री में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को निर्देशित किया था, जो कॉमेडी जॉनर की एक कल्ट क्लासिक और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। दो दशक बाद 'नो एंट्री' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल की योजना बनाई गई है। वहीं, अब इसकी शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट आया है।


इस साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीक्वल की शूटिंग अगले साल जून तक पूरी होने की उम्मीद है। डायरेक्टर अनीस बज्मी दिसंबर 2024 से नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर डबल रोल में होंगे और 10 लीडिंग लेडीज होंगी। उनकी योजना जून 2024 तक शूटिंग पूरी करने की है।


सीक्वल जी स्टूडियोज बेव्यू प्रोडक्शन वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर सहमति जता दी है और तीनों ही फिल्म को लेकर उत्साहित भी हैं। दावा किया जा रहा है कि नो एंट्री 2 कॉमेडी के साथ एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है, जिसने सभी को उत्साहित कर दिया है। इस साल फिल्म की शूटिंग तेजी से की जाएगी और यह 2025 में सिनेमाघरों में आएगी, जो पहले भाग के 20 साल पूरे होने का जश्न भी होगा।


अनिल फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे
इससे पहले खबर आई थी कि अनिल कपूर मतभेदों के चलते फिल्म से बाहर हो गए हैं। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने खुलासा किया था कि बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच मतभेद हैं और उनके बीच तनाव के चलते वह नो एंट्री 2 का हिस्सा नहीं हैं। अनिल ने मूल फिल्म में सलमान खान और फरदीन खान के साथ अभिनय किया था। फिल्म में बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली भी मुख्य भूमिकाओं में थीं।