×

Animal Park को लेकर सामने आई अबतक की सबसे बड़ी जानकारी, Sandeep Vanga Reddy ने बताया कब शुरू होगी शूटिंग ?

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - दिसंबर 2023 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। बॉलीवुड के इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने वाली इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म का अंत देखकर लोग और भी खुश हो गए क्योंकि फिल्म के अंत में पार्ट 2 की घोषणा की गई थी। संदीप वांगा रेड्डी ने दर्शकों के सामने दावा किया था कि फिल्म का दूसरा भाग 'एनिमल पार्क' जल्द ही रिलीज किया जाएगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए संदीप ने बताया कि इसकी शूटिंग कब शुरू होगी।


एनिमल की अपार सफलता के बाद फैंस 'एनिमल पार्क' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि पार्ट 2 के लिए दर्शकों को और भी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। हाल ही में संदीप वांगा ने अवॉर्ड शो के दौरान फिल्म से जुड़ा अपडेट शेयर किया। उन्होंने बताया कि एनिमल पार्क की शूटिंग 2026 में शुरू होगी। वांगा के हवाले से कहा, "यह एनिमल से भी बड़ा और जंगली होगा।" फिल्म की शूटिंग 2026 तक शुरू होगी। 


हाल ही में कुछ समय पहले फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आया था कि विक्की कौशल एनिमल पार्क में नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टार इस फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिला। रणबीर कपूर इन दिनों नितीश तिवारी की 'रामायण' को लेकर बिजी हैं तो वहीं रश्मिका छावा को लेकर सुर्खियों में हैं।