×

9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसका कारण है कि हाल ही में तापसी पन्नू ने खुद को लेकर कई तरह के हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। जिनको सुनने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे। इतना ही नहीं तापसी पन्नू ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी बात कही हैं। मुल्क, पिंक, मनमर्जियां जैसी हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने प्रेम संबंध को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिलेशनशिप को लेकर तापसी पन्नू का यह खुलासा उनके फैंस को हैरान भी कर सकता है। जी हां क्योंकि बात ही कुछ ऐसी हैं। तापसी पन्नू ने बताया कि, पहली बार वह रिलेशनशिप में 9वीं क्लास के समय आईं थी।

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इवेंट में तापसी पन्नू ने शिरकत की थी। इस दोरान उन्होंने अपनी जिंदगी पर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि, जब वह 9वीं क्लास में थी और उनका ब्वॉयफ्रेंड 10वीं क्लास में था। उनके ब्वॉयफ्रेंड ने 10वीं क्लास की बोर्ड परीक्षा होने की वजह से उन्हें छोड़ दिया था। इसके बाद वह खूब रोईं।

विस्तार से अपने बात को बताते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि, मुझे अभी भी याद है कि उस समय हमारे पास मोबाइल फोन नहीं था, मेरे घर के पीछे पीसीओ बूथ था। मैं हमेशा उसी पीसीओ से ब्वॉयफ्रेंड को कॉल करती थी। मैं एक दिन रोते हुए अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूछ रही थी कि तुम मुझे क्यों छोड़ रहे हो। अपनी जिंदगी के इस किस्से को बताते हुए इवेंट में तापसी हंसने लगीं।हालांकि वैसे तो तापसी पन्नू किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है लेकिन वह कहती है कि, अगर वो कभी रिलेशनशिप में आई तो सबसे पहले वह इंसान के समझेंगी और सम्मान देंगी। वह चाहती हैं कि उन्हें ऐसे लाइफ पार्टनर मिले जो उनकी लाइफ को अच्छे से समझ सके। लाइफ पार्टनर को लेकर तापसी का ये बयान इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ हैं

खैर अगर हम तापसी पन्नू के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वो जल्द ही तड़का, बदला और मिशन मंगल में नजर आएंगी।