×

कल आएगा फिल्म तानाजी का पहला सॉन्ग, जारी हुआ टीजर

 

कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर देखने के बाद लोग में इसको लेकर काफी उत्साह है। दर्शक और अजय देवगन के फैंस फिल्म के लिए और इंतजार नहीं कर रहे हैं। हालांकि फिल्म को देखने के लिए आपको 10 जनवरी तक इंतजार करना होगा। लेकिन इससे पहले अभिनेता अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। गाने के बोल हैं शंकरा रे शंकरा। जिसमे अभिनेता का दमदार अंदाज दिखाई दे रहा है। गाने के इस टीजर को अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जैसे ही फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के गाने ‘शंकरा रे शंकरा’ का टीजर आया वैसे ही ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाने कल यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।

अगर हम फिल्म की बात करें तो ये इसी 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसी के साथ इस फिल्म के लंबे समय बाद परदे पर काजोल और अजय की जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय ने छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे का किरदार निभाते हुए नजर आंएगे। बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्र​तिक्रिया मिली थी।

आपको बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण की छपाक रिलीज होने जा रही है। जिसमे वो एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही है। फिल्म की कहानी असल जिंदगी पर आधारित हैं।