×

सुष्मिता ने शेयर की बॉयफ्रेंड की खास फोटो, लिखा रोमांटिक पोस्ट

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुष्मिता सेन इस समय मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप हैं। आए दिन उनको लेकर कोई न कोई खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर वे रोहमन के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। दोनों की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का प्यार चरम पर है और सुष्मिता इसे किसी से भी नहीं छिपा रही हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वे काउच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। जिसकी चर्चा इस वक्त काफी तेजी से हो रही है।

https://www.instagram.com/p/BrdHuDXHqq5/

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब हम अपने भूतकाल और भविष्य को छोड़ देते हैं तो वर्तमान सामने होता है। मैं देख रही हूं कि तुम मुझे देख रहे हो।’

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की हो इससे पहले भी वो सुष्मिता सेन सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की थी और प्यार भरा कैप्शन लिखा था। इतना ही नहीं इससे पहले भी सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर रोहमन ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया था।

https://www.instagram.com/p/BrfkkzjH0YK/

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन नेे इस साली दिवाली भी बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ही मनाई थी। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई थी।