×

सुरवीन चावला ने दिया बेटी को जन्म, सामने आई पहली झलक

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री सुरवीन चावला ​पिछले काफी समय से प्रेग्नेंट चल रही थी। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। पिछले काफी समय से वो अपनी प्रेग्नेसी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही थी। आए दिन वो अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती रहती थी। अब बीती रात अभिनेत्री सुरवीन चावला ने एक बड़ी खुशखबरी दी। जी हां आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने एक नन्हीं परी को जन्म दिया है। जी हां बीते सोमवार (15 अप्रैल) को ही सुरवीन ने बेटी को जन्म दिया है और उन्होंने इसका नाम ईवा रखा है। अब सुरवीन चावला की बेटी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। सुरवीन चावला ने अपनी बेटी की पहली झलक को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है। बॉलीवुड और छोटे परदे की जानी पहचानी अभिनेत्री सुरवीन चावला ने कुछ ही समय पहले अपनी बेटी के नन्हें-नन्हें पैरों की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सुरवीन ने अपनी बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, हमारे छोटे से परिवार में इसके आगमन से खुशियां भर गई है। हमारी बेटी ईवा का स्वागत है।

सुरवीन चावला मां बनने के बाद खूबसूरत एहसास से सातवें आसमान पर है। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने अपने अनुभव को शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/BwcWTqgndtU/

सुरवीन चावला ने कहा कि, ‘यह एक खूबसूरत एहसास है। मेरे और अक्षय के लिए ये अनएक्सपेक्टेड था। अचानक से ही हमारी जिंदगी खूबसूरत बन गई है। मैं और अक्षय बहुत खुशनसीब है।’

सुरवीन चावला ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। सुरवीन और अक्षय ने शादी की सभी रस्में इटली में पूरी की थी। सुरवीन ने अपनी शादी का खुलासा दो साल पहले सोशल मीडिया के जरिए किया था।

सुरवीन चावला ने एक नन्हीं परी को जन्म दिया है। जी हां बीते सोमवार (15 अप्रैल) को ही सुरवीन ने बेटी को जन्म दिया है और उन्होंने इसका नाम ईवा रखा है। अब सुरवीन चावला की बेटी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। सुरवीन चावला ने अपनी बेटी की पहली झलक को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है।