×

रिलीज हुआ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला धमाकेदार सॉन्ग

 

बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना आज रिलीज हो गया है। गाने के बोल है द जवानी, जिसको सुनने के बाद आपको अपने स्कूल के दिनों की याद आ जाएगी। द जवानी सॉन्ग को किशोर कुमार के हिट क्लासिक सॉन्ग ये जवानी है दीवानी का रीमेक हैं, फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी। जिसमें रणधीर कपूर और जया बच्चन लीड रोल में थे। गाने के ऑरिजनल लिरिक्स आनंद बख्शी ने लिखे थे वहीं इसका एडिशनल लिरिक्स अंविता दत्त ने लिखा है। द जवानी सॉन्ग को विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है वहीं इसको विशाल डडलानी और पायल देव ने अपनी आवाज से सजाया है। अगर हम गाने की बात करें तो इसमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ धमाकेदार डांस किया है, वैसे टाइगर श्रॉफ अपनी हर फिल्म में एक गाना तो डांस पर बेस्ड होता है। इसके अलावा इस गाने में अभिनेता तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी टाइगर श्रॉफ के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नजर आ रही हैं। दोनों ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शकों को ये रीमेक सॉन्ग कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया के जरिए लोग पूछ रहे हैं कि रीमेक सॉन्ग क्यों बनाए जा रहे हैं? ऑरिजनल सॉन्ग क्यों नहीं बन रहे हैं? हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जिनको ये सॉन्ग पसंद भी आ रहा है। द जवानी गाने में सभी स्टार्स ने रेट्रो लुक अपनाया है, जो उन पर सूट कर रहा है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है। जिसमे आल‍िया भट्ट, वरुण धवन और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आए थे। इन तीनों ने इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। फिल्म इसी साल 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना आज रिलीज हो गया है। द जवानी सॉन्ग को किशोर कुमार के हिट क्लासिक सॉन्ग ये जवानी है दीवानी का रीमेक हैं, फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी। विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है वहीं इसको विशाल डडलानी और पायल देव ने अपनी आवाज से सजाया है।