×

क्या श्रीसंत के बाद अब उनकी पत्नी बनेंगी Bigg Boss 13 का हिस्सा? दिया ये जवाब

 

छोटे परदे के विवादित शो बिग बॉस 12 की विजेता तो दीपिका कक्कड़ बनी थी। वहीं फर्स्ट रनर के तौर पर श्रीसंत थी। इस बार ये बिग बॉस 12 शो पूरा श्रीसंत के नाम ही रहा। इतना ही नहीं इस बार बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ भी श्रीसंत की वजह से ही शो में फिनाले तक पहुंचने का इल्जाम लगा। वहीं आपको बता दें कि जब श्रीसंत बिग बॉस हाउस में थे तो उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने उनका काफी सपोर्ट किया था। उन्होंने घर के बाहर से ही उनको सपोट करने की मुहिम चला रखी थी। भुवनेश्वरी ने सोशल मीउिया पर उनका जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आई थी। इसके अलावा बिग बॉस के हाउस में जाकर कड़े सवालों का जवाब देना भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ था। ये चर्चा काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर चली थी। हाल ही में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से शो की जबरदस्त पकड़ को देखते हुए उनसे एक बातचीत में अगले बिग बॉस यानी बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बारे में सवाल किया गया। तो भुवनेश्वरी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, वो इस शो में नहीं जाना चाहती हैं।

आजतक की खबर के अनुसार, भुवनेश्वरी ने शो का हिस्सा बनने पर कहा कि, नहीं मैं शो में नहीं आना चाहूंगी। मेरे बच्चे छोटे हैं। मैं इन्हें छोड़कर साढ़े 3 महीने के लिए नहीं जा सकती।

बता दें कि भुवनेश्वरी ने अपने पति श्रीसंत के लिए बिग बॉस के बहार जबरदस्त कैंपेन की थी। डटकर श्रीसंत हेटर्स का सामना किया है। इतना ही नहीं भुवनेश्वरी ने फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस में जाकरर सुरभि की क्लास भी लगाई थी।