×

जल्द ओटीटी पर नज़र आ सकती है अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की यह फ़िल्म

 

भारत में कोरोना वायरस के केस बढ़ते ही जा रहे है। जिसको देख कर लगता नहीं है सिनेमा हॉल को जल्द खोलने की इजाज़त मिल पाएगी। जिसके चलते कई और बड़े प्रोजेक्ट्स अब ओटीटी की तरफ़ उम्मीद भरी नज़रो से देख रहे है। यह साल ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काफी ज्यादा कामयाब रहा है। इस साल ओटीटी पर कई बड़े प्रोजेक्ट्स देखने को मिले है जिन्हे काफी ज्यादा कामयाबी भी मिली है। जिसके बाद कुछ और फिल्मस इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर खाली पीली को लेकर काफी चर्चा होती रहती है। यह दोनी कलाकार बॉलीवुड में अपनी जगह बनाए के लिए काफी मेहनत कर रहे है। जहा अनन्या की 2 फिल्मे फ़िल्म कामयाब रही है। वही ईशान की पहली फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

काफी वक्त से इस फ़िल्म की रिलीज को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। कई लोगो का मानना था की इस फ़िल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाए लेकिन फ़िल्म के मेकर्स इस फ़िल्म को सिनेमा हॉल में रिलीज करना चाहते थे। अब इस फ़िल्म को लेकर एक अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की माने तो इस फ़िल्म की शूटिंग को दुबारा शुरू किया जा रहा जो 20 अगस्त तक पूरा हो जाएगा जिसके बाद इस फ़िल्म को पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा।

यह एक बॉलीवुड मसाला फ़िल्म है जिसको लेकर वेब रिलीज की प्लानिंग शुरू की जा चुकी है। हाल में रिलीज फ़िल्मों की कामयाबी को देखते हुए यह फैसला लिया गया। इस का पोस्ट प्रोडक्शन ख़तम होने के बाद देखा जाएगा की इस किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए। इस फ़िल्म के लिए इस फ़िल्म के मेकर्स एक अच्छी रकम चार्ज करने वाले है। सब कुछ ठीक रहा तो यह फ़िल्म अक्टूबर में रिलीज की जा सकती है।