×

शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha की इस हॉरर फिल्म की रिलीज़ डेट से उठा पर्दा, जानिए कब और कहां देगी दस्तक

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं। रविवार 23 जून को एक्ट्रेस जहीर इकबाल से शादी करेंगी। इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म 'ककुड़ा' को लेकर अपडेट सामने आई है। इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 12 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा रितेश देशमुख, साकिब सलीम और आसिफ खान हैं।


दो साल से अटकी थी रिलीज
'ककुड़ा' का निर्देशन फिल्म 'मुंजा' के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार ने किया है। और 'ककुड़ा' भी एक हॉरर फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज डेट दो साल से अटकी हुई थी और अब आखिरकार यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है। फिल्म 'ककुड़ा' के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं।


प्रोड्यूसर इसे थिएटर में रिलीज करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए! मराठी फिल्म 'नरबची बारी', 'क्लासमेट्स' और 'फास्टर फेने' से मशहूर हुए निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने साल 2017 में अपनी पहली हिंदी फिल्म 'थोड़ी थोड़ी सी मनमानी' बनाई थी। इन दिनों उनकी फिल्म 'मुंजा' दर्शकों का ध्यान खींच रही है। अब उनकी फिल्म 'ककुड़ा' आ रही है। हालांकि, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी, इसलिए ओटीटी ही एकमात्र विकल्प बचा है।


मथुरा के इस गांव की है कहानी

'ककुड़ा' फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा के रतोड़ी गांव की बताई जा रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि इस गांव के हर घर में एक ही डिजाइन के दो दरवाजे हैं। एक दरवाजा सामान्य है और दूसरा उससे छोटा है। इस छोटे से दरवाजे को हर मंगलवार शाम ठीक 7:15 बजे खोलना होता है। ऐसा न करने पर गृहस्वामी को ककुड़ा के गुस्से का सामना करना पड़ता है।