×

बॉक्स आफिस पर इतना कमा सकती हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां

 

आज सिनेमाघरों में काफी दिनों से चर्चा में रहने वाली फिल्म मरजावां रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया है। इसके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म में छोटा लेकिन अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म मरजावां का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। अगर हम फिल्म मरजावां की बात करें तो इसमे भारी भरकम डायलॉग बाजी, एक्शन, ड्रामा, इमोशन और रोमांस सब देखने को मिलेगा। मतलब फिल्म में वो सारी बातें है जो एक फिल्म को सफल होने के लिए काफी है। ऐसे में इस फिल्म की कमाई को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये बॉक्स आफिस पर पहले दिन 6 से 8 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है। मैगजीन सुपर सिनेमा के अनुसार फिल्म मरजावा पहले दिन 7 से 7.50 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

मरजावां एक रोमांटिक और एक्शन से भरी फिल्म है। जिसमे रितेश देशमुख विलेन के रूप में नजर आए हैं। इसमे उनका किरदार 3 फुट बौने का है जो बेहद खतरनाक है। इसकी वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी गर्लफ्रेंड को जान से मार देता है। इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख को एक साथ फिल्म एक विलेन में देखा जा चुका है। जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था। ये फिल्म बॉक्स आफिस पर औसत कारोबार ही कर पाई थी।

वहीं अगर हम सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वो अपने करियर में लंबे समय से एक हिट भी नहीं दे पाए हैं। उनकी ​पिछली रिलीज फिल्म जबरिया जोड़ी बॉक्स आफिस पर एक फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में उनके साथी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाया था। इससे पहले उनकी फिल्म इत्तेफाक और अय्यारी भी बॉक्स आफिस पर फ्लॉप हुई थी।

आज सिनेमाघरों में काफी दिनों से चर्चा में रहने वाली फिल्म मरजावां रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कमाई को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये बॉक्स आफिस पर पहले दिन 6 से 8 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है। बॉक्स आफिस पर इतना कमा सकती हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां