×

शकुंतला देवी का ट्रेलर हुआ रिलीज , विद्या बालन का लुक देख कर रह जाओगे हैरान

 

भारत में कोरोना के केस दिन प्रति बढ़ते ही जा रहे है और अभी हाल फिलहाल तो इसको काबू में लाना ना  मुमकिन सा नज़र आ रहा है। कोरोना के बढ़ते केसेस का असर बॉलीवुड पर भी देखने को मिला है।  सिनेमा हॉल्स में लम्बे समय तक फिल्मे प्रेद्षित करने की अभिमत मिलती हुई नज़र नहीं आ रही। इस के चलते फिल्मो को किसी दूसरे प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की होड़ अब बॉलीवुड में भी लगती नज़र आ रही है ।

समाचार नामा ने आपको बताया था की अमेजन प्राइम पर गुलाबो सिताबो के बाद विद्या बालन स्टारर फिल्म शकुंतला देवी को 31 जुलाई को रिलीज कर दिया जायेगा। इसकी जानकारी विद्या बालन ने अपने एक वीडियो के जरिए दी. जिस वीडियो में विद्या बालन शकुंतला देवी बन कर नज़र आई. विद्या बालन के यह रूप देख कर लोग काफी हैरान हो गये थे.

अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे थोड़े से वक्त में ही दर्शको का अच्छा रिस्पोंस मिला है. इस ट्रेलर में विद्या बालन कई अवतार में नज़र आ रही है और उनकी यह कहानी उनके जिंदगी के आस पास घुमती नज़र आ रही है. इस फिल्म का ट्रेलर  अच्छा लग रहा है जिससे फिल्म को लेकर दर्शको में उमीद बढ़ गयी है. अब देखना होगा इस फिल्म को केसा रेस्पोंस मिलता है यह फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी.

शकुंतला देवी एक बायोग्राफी फिल्म है जिसमे विद्या बालन ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभाया है । अब देखने यह होगा की इस फिल्म को दर्शको से कैसा रिस्पोंस मिलता है।