×

Shahrukh khan की पठान में हुई बॉलीवुड के इस एक्टर की दमदार एंट्री, करते नज़र आएंगे दमदार एक्शन

 

 

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान काफी वक्त से फ़िल्मों से दूर है। उनकी आखिरी फ़िल्म जीरो थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। लगातार फ्लॉप फिल्मे देने के बाद शाहरुख़ खान ने कुछ वक्त से लिए फ़िल्म से ब्रेक ले लिया था। अब शाहरुख़ खान फ़िल्मों में वापसी को लेकर तैयार नज़र आ रहे है। जिसके चलते उन्होंने कई फ़िल्मों को साइन भी कर लिया है।

इस कड़ी में शाहरुख़ खान यशराज फिल्मस की अगली फिल्म ‘पठान’ में काम करते हुए नज़र आने वाले है। इस फ़िल्म का निर्देशन  सिद्धार्थ आनंद करने वाले है जो ‘वार’ का भी निर्देशन कर चुके है। सिद्धार्थ आनंद की यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। इस फ़िल्म में अब बॉलीवुड के एक और दमदार एक्टर की एंट्री होने जा रही है। जो इस फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन करते हुए नज़र आने वाले है।

एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम की धांसू एंट्री  मारने वाले है। जिसको लेकर जल्द ही घोषणा भी की जाएगी। इस दमदार एक्शन फ़िल्म में जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले है। जिसके चलते इस फ़िल्म को लेकर अब काफी ज्यादा बज बन गया है।  यह पहला मौका होगा जब यह दोनों कलाकार एक साथ काम करेगे।

जॉन अब्राहम पहले भी विलेन का किरदार निभा चुके है जिसको लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था। बताया जा रहा है इस फ़िल्म को लेकर सभी घोषणा  यशराज की 50वीं सालगिरह के होने वाले मेगा फंग्शन के दौरान की जाएगी। जिसके इस फ़िल्म के साथ साथ कई और बड़ी फ़िल्मों को लेकर आदित्य चोपड़ा घोषणा करने वाले है।