×

शाहिद की इन फिल्मो का फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार,जानिए कौनसी हैं ये फिल्में

 

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहतरीन और शानदार अभिनेता हैं और ये बात इन्होंने अपनी फिल्म उड़ता पंजाब,हैदर और पद्मावत जैसी फिल्मों से साबित कर दी हैं।  शाहिद सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में एक अच्छे अभिनेता के तौर पर भी जाने जाते हैं।  शाहिद कपूर की बेहतरीन एक्टिंग का हर कोई कायल हैं और फैंस को हमेशा ही इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता हैं। आइये जानते हैं कौनसी है शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मे.

बत्ती गुल मीटर चालु – शाहिद कपूर की इस आगामी फिल्म की शूटिंग चल रही हैं इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नज़र आएँगे।  फिल्म भारत में बिजली विभाग के भ्रष्टाचार और भ्रष्ट तंत्र की कहानी पर आधारित हैं।
ट्यूसडे एंड फ्राइडे – खबर आयी हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ट्यूसडे और फ्राइडे में शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया हैं फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली शाहिद कपूर की एक्टिंग से इस हद तक प्रभावित हुए हैं कि इन्होंने शाहिद के साथ इस फिल्म को करने का तय किया हैं
जब वी मेट 2 -खबर आयी हैं इम्तिआज़ अली अपनी फिल्म जब वी मेट का सीक्वल बनाने जा रहे है और इम्तिआज़ चाहते हैं कि ये फिल्म का सीक्वल फील्म की पहली स्टार कास्ट के साथ बनाये जिसे करीना ने मना कर दिया हैं।  अब इम्तिआज़ एक बार फिर इस पर विचार कर रहे हैं।  वैसे हीरो के तौर पर शाहिद को ही लिया जाएगा
कबड्डी – इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा करेंगे। खबर आयी थी कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को साइन किया जाना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और अब ये फिल्म शाहिद के पाले में जा गिरी हैं। अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी हैं।