×

अभिनय नहीं इस बात की ट्रे​निंग ले रहे हैं शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान

 

बॉलिवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान इस फिल्म इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है। उनकी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। शाहरूख खान के बाद अब उनके बच्चे इसकी कमान संभालने की तैयारी में हैं। ही आपको बता दें कि शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में सुहाना खान पहला फोटोशूट आया था। जिसमें उसका ग्लैमरस अंदाज दिखाई दिया था। अब ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन भी अभिनय की दुनिया में हाथ आजमाना चाहते हैं। हाल ही में शाहरूख खान ने इस बात की खुलासा भी कर दिया है। शाहरूख खान ने एक बातचीत में बताया कि, ‘आर्यन ऐक्टर नहीं बनना चाहते बल्कि वह फिल्में बनाना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं और यूएस में ट्रेनिंग ले रहे हैं।’ अपने छोटे लाडले बेटे अबराम के बारे में बात करते हुए शाहरूख खान ने बताया कि, उन्हें अभी पता नहीं है लेकिन वह काफी गुड लुकिंग हैं तो रॉक स्टार बन सकते हैं।

शाहरूख खान ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, आपके आसपास के लोग कह सकते हैं हैंडसम है, लंबा है, बॉडी अच्छी है लेकिन अगर लुक्स ही क्राइटेरिया होते तो मैं कभी ऐक्टर न बन पाता। न तो मेरा बेटा न ही बेटी ऐक्टर्स बनने के लिए ग्रूमिंग कर रहे हैं। सुहाना का फिल्मों में ऐक्टिंग को लेकर झुकाव है। वह छह महीने में अपना स्कूल पूरा कर लेंगी इसके बाद तीन-चार साल के लिए एजुकेशनल इंस्टिट्यूट में ऐक्टिंग की ट्रेनिंग लेंगी।

खैर इतना तो तय है कि शाहरूख खान की बेटी तीन साल बात फिल्मों में जरूर आएगी। वहीं हम शाहरूख खान की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म जीरो इसी 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

shahrukh khan daughter suhana khan boy friend