×

Ranbir kapoor को लेकर फ़िल्म की तैयारी कर रहे है संजय लीला भंसाली ?, पढ़े पूरी खबर

 

रणबीर  कपूर वैसे तो काफी अच्छे एक्टर है लेकिन उनकी फ़िल्मों की हिस्ट्री देखी जाए तो रणबीर की ज्यादातर फ़िल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। पिछले साल आई फ़िल्म संजु से उन्हें काफी ज्यादा कामयाबी मिली है जिसके बात से उनको लेकर सभी की उम्मीद बढ़ गयी है। रणबीर अभी तक बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा है जो जल्द ही रिलीज भी होने वाले है।

वही रणबीर की पहली फ़िल्म की अगर बात की जाए तो संजय लीला भंसाली के उन्होंने सांवरिया ने काम किया थाहलाकि वो फिर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद इन दोनों के रिस्तो को लेकर भी कई बाते सामने आई थी। संजय ने बहुत बड़े फ़िल्म निर्देशक है जो बिग बजट फिल्मे बनाना पसंद करते है फिर चाहें वो राम लीला हो, या पद्मावत।

इस साल संजय ने कहा था वह दो फ़िल्मों में काम करने करने वाले है जिसमे एक गंगूबाई काठियावाड़ी काम तो शुरू भी होग गया था। इस फ़िल्म के बाद संजय  बैजू बावरा पर काम करने की प्लानिंग कर रहे है जिसके लिए उन्होंने एक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को कास्ट भी कर लिया है। इस फ़िल्म को 2 लीड कलाकार होने है। खबर यह भी की पहले इस रोल के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया था।

इस फ़िल्म के लिए अभी दूसरे किरदार को लेकर कोई नाम सामने नहीं आया है। अब देखना होगा इस रोल की किस एक्टर को अप्रोच किया जाता है। 13  साल बाद यह पहला मौका होगा जब रणबीर और भंसाली एक साथ काम करते हुए नज़र आएगे। यह फ़िल्म 2021 दीपावली पर रिलीज की जाएगी। अब यह जोड़ी कमाल कर पाती है या फिर नहीं यह देखने लायक होगा।