×

अपनी इन फिल्मों से Box Office पर धमाका करने वाले हैं संजय दत्त

 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, इसका मतलब संजय दत्त एक के बाद एक फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले हैं। आज उनकी फिल्म कलंक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जो एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं। ​कलंक फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। आज हम आपको अभिनेता संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की लिस्ट बताने जा रहे है जिसमें कई दमदार फिल्में शामिल हैं।संजय दत्त फिल्म ‘टोरबाज’ में बतौर मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में वो एक आर्मी आफिसर की भूमिका निभाएंगे। हाल ही में उन्होंने फिल्म के कुछ शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

धर्मा प्रोडक्शन के बाद संजय दत्त यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था जिसमें रणबीर कपूर दिखाई देंगे।

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म पानीपत में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसके बाद संजय दत्त फिल्म प्रस्थानम में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ के साथ अदाकारी करते दिखाई देंगे। ये एक बाप की कहानी पर आधारित फिल्म है।

तो इसका मतलब तय है कि आने वाले दिनों में बॉक्स आफिस पर अभिनेता संजय दत्त का जलवा कायम होने वाला है। वो एक के बाद एक दमदार फिल्मों में नजर आएंगी।

संजय दत्त एक के बाद एक फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले हैं। आज उनकी फिल्म कलंक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जो एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं। ​जिसमे टोरबाज, पानीपत और शमशेरा जैसी शामिल है।