×

खाली समय में भांजे आहिल के साथ मस्ती की सलमान खान ने

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज कल सोशल मीडिया पर एक्टीव रहने लगे है और अभी हाल ही में कुछ दिन पहले धर्मेंद्र का एक वीडियो वायरल हुआ था इश वीडियो में धर्मेंद्र अपने बगीचे में सब्जि उगाते हुए नजर आए थे।

और इसके साथ ही धर्मेंद्र अपने बगीचें में फल तोड़ते हुए भी नजर आए थे। और अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है इन तस्वीरों में सलमान खान अपने बगीचें में फल तोड़ते हुए दिखाई दे रहै है।

अभी हाल ही में सलमान खान के फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रहै है।और इन फोटो में सलमान खान अपने बहन के लड़के के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहै है दरअसल सलमान खान अपने भांजे के साथ बगीचें में नजर आ रहै है और अभी खाली समय है और फिल्मों की शूटिंग भी बंद है तो सलमान खान खाली समय में अपने घर वालों के साथ समय बिता रहै है ।

और यह फोटो सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है और इससे ही जुड़ा हुआ अर्पिता खान ने सलमान खान का और अपने बच्चे का वीडियोज भी शेयर किया हैं

जिसमें सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ घूम रहै है और बगीचें से फल तोड़ रहै है।और इस वीडियो में सलमान खान किसी स्टार की तरह नही बल्कि आम इंसान की तरह ही नजर आ रहै है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ को लेकर किया बड़ा ऐलान

अभी हाल ही में सलमान खान के फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रहै है।और इन फोटो में सलमान खान अपने बहन के लड़के के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहै है दरअसल सलमान खान अपने भांजे के साथ बगीचें में नजर आ रहै है और अभी खाली समय है और फिल्मों की शूटिंग भी बंद है तो सलमान खान खाली समय में अपने घर वालों के साथ समय बिता रहै है । खाली समय में भांजे आहिल के साथ मस्ती की सलमान खान ने