×

जब सलमान ने कहा- छिंदवाड़ा से होता तो कमलनाथ को वोट देता

 

बॉलीवुड सुपरस्टार और दबंग अभिनेता सलमान खान का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सलमान खान का ये वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है जो उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिया था। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि, अगर वो छिंदवाड़ा में होते तो कमलनाथ को वोट देते। सलमान खान का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में देश के पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव हुआ है। जिसमें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मजोरम और तेलंगाना जैसे राज्य आते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कमलनाथ को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया है। 17 दिसंबर को वो भोपाल के लाल परेड मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।इसी इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में सलमान खान ने कहा था कि, मैं मुबंई (बांद्रा) से आता हूं। मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है। एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं। मैं उन्हें वोट करता हूं। वो मेरे दोस्त हैं। वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं।

सलमान खान ने आगे कहा था कि, अगर मैं कहीं और रहता तो मैं ये नहीं देखता कि वो कौन सी पार्टी से हैं। मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करें। जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा की बात करूं तो मैं कमलनाथ को वोट दूंगा। अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा, ये मेरे दोस्त हैं।

खैर अगर हम सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म भारत में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।