×

सलमान खान और ये अभिनेत्री करने जा रहे शादी

 

सलमान खान कब शादी करेंगे इस सवाल का जवाब तो किसी के पास नहीं है, फिर भी फैंस को उम्मीद है कि एक दिन भाईजान को उनकी दुल्हनिया जरूर मिल जाएंगी। सलमान की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। दबंग एक्टर अब 50 का आंकड़ा पार कर 53 साल के के हो गए हैं। लेकिन इसके बाद भी सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की हैं। लेकिन अब हाल ही में एक अभिनेत्री ने कहा है कि वो सलमान खान से शादी करने वाली हैं। जी हां इस बात सुनकर आप दंग हो गए होगे। वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड करियर को शुरू करने वाली जरीन खान है। जरीन खान अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रही थी। जरीन और सलमान के अफेयर की खबरें भी मीडिया में छाई रही थी लेकिन दोनों एक्टर्स ने कभी इसे ऑफिशियल नहीं किया था। अब एक बार फिर से जरीन खान सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने कहा कि, वो और सलमान खान जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जरीन ने अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमर इंडस्ट्री के बारे में चर्चा की। इस दौरान जरीन खान ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि, वो एक अफवाह फैलाना चाहती हैं कि एक्ट्रेस और सलमान शादी करने जा रहे हैं। जरीन ने ये बात सिर्फ इसलिए कही क्योंकि वो सलमान खान से शादी करने की इच्छा रखती हैं। आपको बता दें कि इस वक्त जरीन खान तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं।

सलमान की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। दबंग एक्टर अब 50 का आंकड़ा पार कर 53 साल के के हो गए हैं। लेकिन इसके बाद भी सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की हैं। लेकिन अब हाल ही में एक अभिनेत्री ने कहा है कि वो सलमान खान से शादी करने वाली हैं। वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड करियर को शुरू करने वाली जरीन खान है। जरीन खान अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रही थी। सलमान खान और ये अभिनेत्री करने जा रहे शादी