×

सलमान खान ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हो रहा वीडियो

 

अभिनेता सलमान खान की शादी का उनके हर फैन को इंतजार है। लेकिन अब उन फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई जिसे सुनकर आप खुशी के मारे उछल पड़ेंगे। जी हां आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान ने शादी रचा ली है। उन्होंने बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचाई हैं हालांकि उनके लाख कोशिशे के बाद भी खबरे सामने आ चुकी है। वैसे आपको हमारी बतें मजाक लग रही हैं लेकिन ये बात सच है। जी हां इस बात का सबूत आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से मिल जाएगा जिसमे सलमान खान शादी करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन आप इस बात पर यकीन करें उससे पहले हम आपको बता दें कि ये वीडियो उनकी एक फिल्म का है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अब वाकई में सलमान खान ने शादी कर ली है। जानकर हैरानी होगी कि वो किसी और से नहीं बल्कि इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के गले में वरमाला डालते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने नीले रंग की शेरवानी पहनी है। वहीं, कैटरीना कैफ लाल रंग की साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं। दोनों एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं। शादी में शामिल हुए लोग दोनों पर फूल बरसा रहे हैं और तालियों से जश्न मना रहे हैं। ये वीडियो सलमान और कैटरीना कैफ की हाल ही में आई सुपरहिट फिल्म ‘भारत’ का एक सीन है। बिग बॉस 13 शो और फिल्मों के प्रमोशन के दौरान अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल आ जाता है।

https://www.instagram.com/p/BznafclAvNE/

खैर अगर हम सलमान की फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों दबंग की शूटिंग कर रहे है। इसके अलावा वो जल्द ही और भी फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं।

अभिनेता सलमान खान ने शादी रचा ली है। उन्होंने बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचाई हैं हालांकि उनके लाख कोशिशे के बाद भी खबरे सामने आ चुकी है। वैसे आपको हमारी बतें मजाक लग रही हैं लेकिन ये बात सच है। जी हां इस बात का सबूत आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से मिल जाएगा जिसमे सलमान खान शादी करते हुए नजर आ रहे है। सलमान खान ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हो रहा वीडियो