×

आयुष्मान की ड्रीम गर्ल के बाद नुसरत के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट, सलमान की फिल्म में करेंगी काम

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की आने वाले दिनों में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान के बैनर तले कई फिल्मों का निमार्ण हो चुका हैं इतना ही नहीं कई नए चेहरों को बॉलीवुड में लांच किया है। जिसमें आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, अथिया शेट्टी, जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। अब एक और अभिनेत्री है​ जो सलमान खान के बैनर तले बनने वाली फिल्म में काम करने वाली हैं। वो कोई और नहीं बल्कि अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म देने वाली अभिनेत्री नुसरत भरूचा हैं।

वेबसाइट मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपने बैनर तले एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जो एक वेडिंग ड्रामा होगी। फिल्म की कहानी छोटे शहर की होगी, जिसमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ स्टार नुसरत भरूचा दिखाई देंगी।

मुंबई मिरर ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, ‘नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल डायरेक्ट कर रहे राज सांडिल्य भाईजान के प्रोडक्शन में बनने जा रही नई फिल्म के लिए डायलॉग लिखेंगे। फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जो छोटे शहर में सेट की गई है और ये शादी के आसपास घूमती नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही दिल्ली में शुरू होगी।’

सलमान के बैनर की फिल्म ‘नोटबुक’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसमें प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल जैसे कलाकार हैं।