×

हजार औरतों के साथ संबंध रख चुके हैं सलमान खान, अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान से शादी करने की इच्छा लगभग हर लड़की की होती हैं। अक्सर कई बार सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा जाता हैं तो वो कोई न कोई बहाना देकर इसे टाल जाते हैं। सलमान के चाहने वाले उनसे पूछते हैं कि, वह शादी कब करेंगे? हाल ही में सलमान खान का एक इंटरव्यू इन दिनों सुर्खियों में है। सलमान ने यह इंटरव्यू एक मैग्जीन को साल 1990 के दौरान दिया था। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने एक नहीं बल्कि कई खुलासे किए हैं।

20 मई 1990 में दिए अपने इस इंटरव्यू में सलमान ने कई राज खोले हैं। सलमान ने कहा था कि, सलीम खान ने कभी उन्हें हीरों बनने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया, बल्किन निर्देशक शशिलाल नायर के शब्दों में सलीम हमेशा सलमान को कहते रहे कि..तू क्या हीरो बनेगा? तेरे में हीरो वाली ऐसी कोई बात नहीं हैं, मेरी नाक कटाएगा। इसपर सलमान ने कहा कि, मैंने यह ठान लिया था कि किसी तरह से भी अपने डैडी को यह साबित करूंगा कि, मैं अपनी जिंदगी में कुछ कर सकता हूं। मुझे याद है मैंने प्यार किया का रिस्पॉन्स देखने मैं जब सत्यम टॉकीज गया तो ब्लैक में टिकट बेचने वालों ने मुझे अपने कंधों पर उठा लिया। घर पर ये घटना मैंने अपने पिता को बताई और उन्होंने कहा कि, उन लोगों से तुमने कहा होता कि, अभी अभी तो मैंने चलना सीखा है। अभी से उठा लोगो तो कैसे चलेगा।

सलमान ने आगे कहा कि, यह मेरी तमन्ना है कि मेरे डैडी मेरी नाम से जाने जाए। उस दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होगा।इस दौरान सलमान से एक और सवाल पूछा गया कि, यूं तो सलमान ने कभी अपनी प्रेमिका संगीता बिजलानी के बारें में कुछ नहीं कहां। संगीता ही हमेशा उनके बारे में बोलती नजर आई है। लेकिन अब सुनने में आया कि सलमान खान अपनी भूतपूर्व प्रेमिका शाहीन के पास लौट गए हैं, संगीता बिजलानी को छोड़कर। इसपर उन्होंने कहा कि, मेरी निजी जिंदगी मेरी अपनी है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ में किसी को दखल देने की इजाजत नहीं देता। हजार औरतों के साथ मेरे संबंध रहे होंगे…मेरे कोई भी संबंध अधूरे नहीं रहे…पूरा किया है मैंने उन्हें। इसी दौरान सलमान से पूछा गया था कि आप किस तरह की पत्नी की कल्पना करते हैं? तो उहोंने कहा कि, मेरी बीवी साक्षात भारतीय नारी होगी। दिमाग वाली होगी। बोलने चालने, उठने बैठने की तमीज होगी उसे और इन सबके बावजूद वह मृदभाषी होगी।

सलमान से पूछा गया कि आप खुद कैसे पति साबित होंगे तो उन्होंने कहा कि, मैं बतौर पति वो करूंगा जो प्रेमी बनकर न कर सका। बतौर पिता मैं अपनी बेटी के करीब उसी लड़के को आने दूंगा …जो उससे शादी करेगा। वरना किसी भी लड़के को मैं अपनी बेटी के 10 फीट नजदीक भी नहीं आने दूंगा।