×

सलमान खान के इस फैसले के बाद हिल जाएगा पूरा पाकिस्तान, पढ़ें खबर

 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से पूरी बॉलीवुड इं​डस्ट्री में आक्रोश को महौल है। चारों तरफ से बदले की मांग हो रही हैं। वहीं बॉलीवुड ने इस हमले के बाद अपना कड़ा रूख अ​ख्तियार किया है। जी हां आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने पर बैन कर दिया है। पहले सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक में से आतिफ असलम के गाने को हटा दिया गया। अब जो खबर आ रही हैं उससे के बाद ऐसा कहा जा रहा हे कि सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक पाकिस्तान में ​नहीं रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले अजय देवगन की टोटल धमला, शाहिद कपूर की कबीर खान को पाकिस्तान में ना रिलीज करने का फैसला लिया गया।

फिल्म के प्रोरड्यूसर मुराद खेतानी ने बताया कि, हमने नोटबुक को पाकिस्तान में ना रिलीज करने का फैसला लिया है। इसके अलावा हमारी आने वाली फिल्में कबीर खान और सैटेलाइट शंकर को भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। बता दें कि, मुराद खेतानी ने नोटबुक के प्रमोशनल इवेंट के दौरान ये जानकारी साझा की।

नोटबुक फिल्म की बात करें तो इस फिल्म से दो नए चेहरे अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। जिसमें लेजेंड्री एक्ट्रेस नूतन की पोती, प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल है। फिल्म इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्माण सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने किया है।