×

चुलबुल पांडे बनकर अपनी दबंगई दिखाने लौट रहे है Salman khan, इस साउथ डायरेक्टर के हाथ में होगी Dabangg 4 की कमान 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - वैसे तो सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, लेकिन दबंग फिल्म फ्रेंचाइजी उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। इस फ्रेंचाइजी के अब तक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। भाईजान की दबंग 4 काफी समय से सुर्खियों में है, इसी बीच सलमान खान की फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि दबंग 4 को कौन डायरेक्टर डायरेक्ट कर सकता है।


सलमान खान की फिल्म दबंग के पहले दो पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुए थे. लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई दबंग 3 उम्मीदों के मुकाबले अपनी छाप नहीं छोड़ पाई. इसके बावजूद दबंग फ्रेंचाइजी को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है और फैन्स जल्द से जल्द सलमान खान को चुलबुल पांडे के किरदार में देखना चाहते हैं।


इस बीच टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, दबंग 4 के डायरेक्टर के लिए साउथ सिनेमा के डायरेक्टर एटली का नाम सामने आ रहा है, ये वही एटली हैं, जो पिछले साल शाहरुख खान के साथ जवान जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं। हालाँकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि एटली दबंग 4 के निर्देशक होंगे।


लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन फैंस को सलमान खान और एटली की जोड़ी के जरिए एंटरटेनमेंट और एक्शन का डबल डोज मिलेगा. वैसे तो सलमान खान को हिंदी सिनेमा का प्यार माना जाता है, लेकिन दबंग के चुलबुल पांडे के किरदार में भाईजान की अलग ही पहचान है। सलमान इस किरदार में बिल्कुल फिट बैठते हैं, उनका स्टाइल और डायलॉग्स काफी पॉपुलर हो गए हैं।