×

सलमान खान जल्द करने जा रहे है बॉक्स ऑफिस पर वापसी, ये 5 अपकमिंग फिल्में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर है। कोरोना के चलते उनकी फ़िल्मों की शूटिंग रुकी हुई थी। लेकिन सलमान अब एक्टिव मोड़ में आ चुके है और जल्द ही अपनी फ़िल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले है। इस बार ईद उनके नाम नहीं रही लेकिन आने वाले वक्त में सलमान कई बड़ी फिल्मे  एक साथ लेकर अ रहे है। जिसके चलते वह कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले है।

राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई

यह फ़िल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। लेकिन अब सलमान खान इस फ़िल्म की शूटिंग को जल्द ही ख़तम करने वाले है। यह फ़िल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी।

टाइगर 3

इस फ़िल्मों लेकर काफी ज्यादा बात हो रही है। इस फ़िल्म का बजट 250 करोड़ से ज्यादा बजट बताया जा रहा है। इस फ़िल्म में सलमान धमाकेदार एक्शन करते नज़र आने वाले है।

गन्स ऑफ़ नौर्थ 

जिन लोगो को सलमान खान का पुलिस वाले के किरदार में देखना पसंद है यह फ़िल्म उनके लिए है। इस फ़िल्म में सलमान कैमियो करते नज़र आएगे। सलमान के जीजा आयुष शर्मा इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में है।

कभी ईद कभी दिवाली 

इस फ़िल्म को लेकर काफी खबर आती रहती है। साजिद नाडियाडवाला की इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े सलमान के साथ रोमांस करती नज़र आएगी। इस फ़िल्म की शूटिंग के डेट अभी सामने नहीं आई है। 

किक 2 

इस फ़िल्म को लेकर काफी वक्त से बात चल रही थी जिसकी अब औपचारिक घोषणा हो चुकी है।  जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन के मौके पर साजिद नाडियाडवाला ने इस फ़िल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्मे में सलमान काफी एक्शन करते हुए नज़र आने वाले है।