×

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की मजअवेटेड फिल्म दबंग 3

 

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में भारत, दबंग 3 और किक 2 जैसी शामिल हैं। तो ये खबर उन फैंस के लिए बेहद खुशी की हैं जो सलमान खान की दबंग 3 का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अब दबंग 3 फिलम की रिलीज डेट को लेकर नई खबर सामने आई हैं। आपको बता दें कि पहले दबंग 3 के निर्माताओं ने इस फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करने का प्लान किया था। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ दिया गया है। अब ये फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होने की खबर है। ऐसा फिल्म की शूटिंग में हुई देरी की वजह से किया गया है।

दबंग 3 में सलमान खान के अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी है कि सोनाक्षी और सलमान के अलावा फिल्म में मौनी राय भी नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि फिल्म के निर्माताओं की तरफ से नहीं की गई है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये दिल्ली के एक पुलिस आॅफिसर की जिंदगी पर आधारित कहानी होने वाली है। जिसकी शूटिंग जल्द ही गाजियाबाद में होने वाली हैं।