×

तो क्या फिर बदल जाएगी प्रभास की फिल्म साहो की रिलीज डेट

 

प्रभास के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है वो ये है कि उनकी फिल्म साहो की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल सकती हैं। ऐसा इस वक्त आई ताजा खबरों में कहा जा रहा है। प्रभास की फिल्म साहो का इस वक्त उनके हर फैन को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं। इसके लिए फैंस का इंतजार औरर ज्यादा बढ़ गया है। आपको बता दें कि पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होेन वाली थी लेकिन बीते दिनों ही इस रिलीज डेट में बदलाव करते हुए 30 अगस्त कर दिया गया था।
अब सामने आई नई जानकारी के मुताबिक दर्शकों को अभी इस फिल्म को देखने के लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र के हवाले से जानकारी दी है कि, निर्माता इस फिल्म को 30 अगस्त की बजाए 6 सितंबर को रिलीज कर सकते हैं। इसकी वजह फिल्म का वीएफएक्स का काम अभी तक पूरा न हो पाना है। ये फिल्म धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस से भरी हुई है। फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी ताबड़तोड़ एक्शन करती हुई नजर आने वाली है। ऐसे में फिल्म में भारी वीएफएक्स का इस्तेमाल भी हुआ जो अभी तक पूरा नहीं हो पाया है।

सूत्र ने बताया है कि, ‘ये फिल्म शायद 30 अगस्त या 6 सितंबर को रिलीज हो सकती है। हालांकि तारीख अभी फिक्स नहीं है।’ हालांकि इन खबरों को लेकर अभी तक कोई आधि​कारिक पुष्टि नहीं हुई है। साहो फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं, वहीं इसके प्रोड्यूसर वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उपालापाथी और भूषण कुमार हैं। वहीं इसका संगीत तनिष्क बागची ने दिया है। वहीं इसका निर्माण यूवी क्रिएशन और टी सीरीज के अंतर्गत किया जा रहा है।