×

रवि किशन की अपकमिंग फिल्म JNU में दिखेंगी दहला देने वाली सच्ची कहानियां, डायरेक्टर ने बताया फिल्म का नाम जेएनयू रखने का कारण 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी फिल्मों की चर्चा है जिनमें चुनावी रंग की झलक दिखाई गई है. हाल ही में 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', 'आर्टिकल 370' फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें राजनीति का कुछ अंश दिखाया गया। अब 'जेएनयू' 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, जिसमें ड्रामा और रोमांस के साथ-साथ छात्र राजनीति भी देखने को मिलेगी।


'जेएनयू' में दिखाई जाएंगी ये चीजें
'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' के मुख्य कलाकारों में रवि किशन, विजय राज, उर्वशी रौतेला और पीयूष मिश्रा शामिल हैं। यह फिल्म दिल्ली की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखकर बनाई गई है। निर्देशक विनय शर्मा का कहना है कि फिल्म का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. विनय बताते हैं, 'यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित एक मनोरंजक और मजेदार फिल्म है, जिसमें कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, गाने और छात्र राजनीति समेत सब कुछ है। यह फिल्म दो-ढाई साल में बनकर तैयार हुई है।


यह फिल्म 80 से ज्यादा कलाकारों के साथ बनाई गई है
विनय शर्मा ने बताया कि जेएनयू फिल्म में 80 से ज्यादा कलाकारों ने काम किया है. उन्होंने कहा, 'विजय राज और रवि किशन मेरे बड़े भाई जैसे हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें मनाने में कोई दिक्कत नहीं हुई. हां, पीयूष जी को मनाना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन बाद में वह भी मान गए और उन्होंने फिल्म में एक गाना भी गाया है।


इसलिए फिल्म का नाम बदल दिया गया

फिल्म का नाम 'जेएनयू' से बदलकर 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' करने के बारे में विनय कहते हैं, 'हमें नाम बदलने की जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि यहां सेंसर बोर्ड सबसे ऊपर है, वे जो भी आदेश देंगे हमें उसका पालन करना होगा।'