×

सिंबा में अजय देवगन की एंट्री से नाराज नहीं रणवीर, दिया ये बयान

 

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रणवीर सिंह की अगली फिल्म सिंबा जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा इसी दिसंबर के अंत यानी 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए गए थे। जिसको दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब दर्शक फिल्म सिंबा को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। खैर तब तक आपको इंतजार करना होगा। मूवी का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। ट्रेलर के अंत में दिखी अजय देवगन की एंट्री ने दर्शकों के बीच उत्साह दोगुना कर दिया है। वहीं हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया दी है।

रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मेरे भी रोंगटे खड़े हो गए। ये रोहित सर की इच्छा थी। मुझे खुशी है कि ट्रेलर में उनकी सरप्राइज अपीयरेंस ने अपना काम बखूबी किया है। लोगों को ये पसंद आ रहा है। ये एक भारी एंट्री थी। ये तो अभी बस ट्रेलर ही है। जब अजय सर पिक्चर में आएंगे ना, लोग थियेटर में सीट तोड़ रहे होंगे।’

रणवीर ने कहा कि, उन्होंने फिल्म का ट्रेलर करीब आधा दर्जन बार देख लिया है। इसे देखना अद्भुत है। मैं सोच भी नहीं सकता कि हॉल में कैसा माहौल होगा। तहलका मच जाएगा।

दोस्तों आपको बता दें कि बीच में कुछ ऐसी अफवाह उड़ी थी कि ट्रेलर में अजय की मौजूदगी से रणवीर सिंह खफा हैं हालांकि अब उनके इस बयान ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

फिल्म सिंबा 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ये उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उनकी फिल्म केदारनाथ थी जो हाल ही में रिलीज हुई है।