×

Ranbir Kapoor राम तो सनी देओल बनेंगे हनुमान, जानिए Nitesh Tiwari की Ramayan में कौन-कौन निभा रहा किसका किरदार 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - नितेश तिवारी की 'रामायण' लंबे समय से अपनी दिलचस्प कास्टिंग के कारण सुर्खियां बटोर रही है। वैसे तो सभी जानते हैं कि फिल्म 'रामायण' में राम का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे, लेकिन लोग लगातार सवाल कर रहे थे कि सीता और हनुमान का किरदार कौन निभाएगा। फिल्म 'रामायण' में हनुमान का किरदार कौन निभाएगा? इसका खुलासा हो गया है. नितेश तिवारी का 'रामायण पार्ट 1' भी काफी समय से सुर्खियों में है। चार महीने की लंबी चर्चा के बाद इस रोल के लिए सनी देओल का नाम फाइनल कर लिया गया है।

सनी देओल बनेंगे हनुमान
अब खबर है कि फिल्म में हनुमान का किरदार सनी देओल निभाएंगे. सनी देओल पहली बार भगवान हनुमान का किरदार निभाने जा रहे हैं। अभिनेता मई 2024 में रामायण: भाग एक में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे। दारा सिंह के बाद, सनी देओल हनुमान के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में राम रणबीर कपूर राम बनेंगे तो साई पल्लवी सीता और कैकेयी लारा दत्ता बनेंगी। रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल की पुष्टि हो गई है।


रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल अब नितेश तिवारी की 'रामायण' का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं। वह भी इस तरह का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं. 'रामायण: पार्ट 1' में सनी देओल का गेस्ट अपीयरेंस है। दूसरे और तीसरे पार्ट में उनका पूरा रोल देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि सनी देओल और रणबीर कपूर पहली बार किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

रामायण की स्टार कास्ट
फिल्म 'रामायण' में भगवान राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साईं पल्लवी, रावण के रूप में यश, भगवान हनुमान के रूप में सनी देओल और कैकेयी के रूप में लारा दत्ता नजर आने वाले हैं। वहीं मेकर्स को भरोसा है कि दारा सिंह के बाद सनी देओल भी इस किरदार से इतिहास रचने वाले हैं।