×

शुरू हुई रणबीर कपूर की इस फिल्म की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज

 

आखिरकार अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी अगली फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी। पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी कि, ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है तो कभी खबर थी कि, अभी इसकी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। हालांकि अब फाइनली इस पर काम शुरू हो चुका है। शमशेरा फिल्म को लेकर पिछले साल ही फिल्ममेकर्स ने ऐलान कर दिया था। फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों अभिनेताओं की बिजी शिड्यूल के चलते ये फिल्म लगातार देरी का सामना करती रही और इसकी शूटिंग शुरू में देर हो गई। लेकिन अब संजू स्टार रणबीर कपूर ने इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी इस फिल्म को लेकर लद्दाख में है। लद्दाख में इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की जानी है। हाल ही में जब एक्टर अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंचे तो वहां कुछ फैंस ने ब्रह्मास्त्र स्टार के साथ फोटोज क्लिक करवा ली। इसके बाद फैंस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ये फोटोज शेयर कर दी। इसके बाद ही इस बात का खुलासा हो पाया कि, एक्टर इस फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख में गए हुए है।

इसीलिए फिल्म की कास्ट और क्रू करीब 10 दिन तक लद्दाख में रहेंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर बीते साल मई में रिलीज हुआ था। लेकिन अब जाकर ये फिल्म फ्लोर पर पहुंची है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में वाणी कपूर है। जबकि फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं करण मल्होत्रा।

रणबीर कपूर ने अपनी अगली फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी। शमशेरा फिल्म को लेकर पिछले साल ही फिल्ममेकर्स ने ऐलान कर दिया था। फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों अभिनेताओं की बिजी शिड्यूल के चलते ये फिल्म लगातार देरी का सामना करती रही और इसकी शूटिंग शुरू में देर हो गई। लेकिन अब संजू स्टार रणबीर कपूर ने इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। शुरू हुई रणबीर कपूर की इस फिल्म की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज