×

अभिषेक बच्चन की पीठ पर पड्डी-पड्डी खेलते नजर आए रणबीर कपूर

 

इस वक्त अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों स्टार्स फुटबॉल खेल का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर की पीठ पर पड्डी-पड्डी खेलते दिखाई दे रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, रणबीर और अभिषेक बच्चन का याराना काफी पुराना हैं। अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वैेसे अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर की इस तस्वीर को देखकर आपको अमिताभ बच्चन की फिल्म पा की याद आ जाएगी। फिल्म पा के एक सीन में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन को अपनी पीठ पर ऐसे ही बिठाकर घुमाते दिखाई देते हैं। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने फिल्म पा में अमिताभ बच्चन के पिता का किरदार निभाया था। ये पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई पिता स्क्रीन पर अपने अपने बेटे का बेटा बना हो। अमिताभ ने​ फिल्म में 7—8 साल के बच्चे का किरदार निभाया है जो एक बीमारी से ग्रसित है जिसके चलते वो बुजुर्ग जैसा दिखाई देता हैं। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अभिषेक बच्चन, विद्या बालन और अमिताभ बच्चन नजर आए थे।

अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर एक दूसरे की फैमिली के काफी करीब हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी साथ काम किया था। खैर इस वक्त रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं।

अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर की 1 तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिषेक की पीठ पर रणबीर पड्डी-पड्डी खेलते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को देखकर आपको अमिताभ की फिल्म पा की याद आ जाएगी। फिल्म पा के एक सीन में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन को अपनी पीठ पर ऐसे ही बिठाकर घुमाते दिखाई देते हैं। अभिषेक बच्चन की पीठ पर पड्डी-पड्डी खेलते नजर आए रणबीर कपूर