×

आलिया भट्ट के आने से रणबीर कपूर की लाइफ में हुआ बदलाव

 

पिछले काफी दिनों बॉलीवुड के गलियारे से लेकर अखबरों की सुर्खियों तक एक खबर आग की तरह फैल रही हैं। रणबीर कपूर और अलिया भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर कोई न कोई खबरें आए दिन आती ही रहती हैं। लेकिन जब भी दोनों से इस बारे में पूछा जाता है तो कभी भी इस विषय पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन इशारों इशारों में अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। लेकिन सरेआम साफ साफ कुछ बोलने से अक्सर दोनों बचते नजर आते हैं। कभी रणबीर आलिया की तारीफों के कसीदे पढ़ते दिखते हैं तो कभी आलिया ऐसा करती हैं। दोनों के रिलेशन की सच्चाई क्या है इस पर चर्चा जारी है और ये इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि, उनकी जिंदगी में आलिया के आने से क्या असर हुआ है। रणबीर ने कहा कि, आलिया मेरी जिंदगी में पॉजिटिव एप्रोच लाई हैं, वे रंग जोड़ती हैं और सहज हैं। आलिया बहुत मेहनती हैं और अनुशासन में रहती हैं। बतौर एक्टर मैं उनकी तारीफ करता हूं।

वे आगे कहते हैं, ये सभी चीजें मुझे फिर से उत्साह और ऊर्जा से भर देती हैं। मैं फिल्म इंडस्ट्री में 10 सालों से हूं। नई एनर्जी मिलने से थकान दूर भागती है।

रणबीर कपूर कहते हैं कि, सेट पर अलग-अलग एनर्जी होती है। आइकन अमिताभ बच्चन के साथ काम करना शानदार है और आलिया सेट पर नई एनर्जी लेकर आती हैं। ये प्रोजेक्ट अयान मुखर्जी की जिंदगी है, इसलिए हम इसे प्यार के साथ ट्रीट कर रहे हैं।

दोनों की फिल्मों की बात करें तो दोनों आने वाले दिनों में एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

रणबीर कपूर और अलिया भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर कोई न कोई खबरें आए दिन आती ही रहती हैं। लेकिन जब भी दोनों से इस बारे में पूछा जाता है तो कभी भी इस विषय पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन इशारों इशारों में अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। लेकिन सरेआम साफ साफ कुछ बोलने से अक्सर दोनों बचते नजर आते हैं। आलिया भट्ट के आने से रणबीर कपूर की लाइफ में हुआ बदलाव