×

दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग Burj Khalifa par छाया Animal,रणबीर कपूर ने कैप्चर खूबसूरत मोमेंट

 
मूवीज न्यूज डेस्क - रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म 'एनिमल' के बारे में सुर्खियों में हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में, उनके पात्रों में कई प्रकार के शेड्स देखे जाएंगे। प्रशंसक फिल्म की रिलीज के बारे में उत्साहित हैं, जो अब नहीं बचा है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, लेकिन इससे पहले कि फिल्म की 60 सेकंड की झलक दुबई में बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई।
रणबीर कपूर पहली बार संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक परियोजना में काम करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का धमाकेदार टीज़र और ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है। अब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ होने से पहले इस टीज़र को पूरी दुनिया में दिखाने की कोशिश की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए वीडियो में, ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाया जा रहा है। इस दौरान, रणबीर कपूर, बॉबी देओल और भूषण कुमार के साथ भी देखा जाता है।
रणबीर, बॉबी और भूषण कुमार के प्रशंसकों के बीच फिल्म का ट्रेलर गगनचुंबी इमारत बर्ग खलीफा पर देखा गया है। रणबीर को अपने मोबाइल कैमरे में इस पल को कैप्चर करते हुए भी देख सकते हैं। बॉबी ग्रे ट्राउजर के साथ एक सफेद शर्ट में बेहद सुंदर दिखता है, जबकि रणबीर कपूर को काले पैंट और काले स्वेटर में देखा जाता है। इस समय के दौरान, रणबीर के चेहरे पर खुशी स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है। उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी क्लिक की। फिल्म का 60 -सेकंड वीडियो बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया था।
फिल्म 'एनिमल' का टीज़र सितंबर में रिलीज़ किया गया था और तब से फिल्म के बारे में लोगों के बीच एक उत्साह हुआ है। रणबीर कपूर को किसी न किसी और कठिन रूप में देखा जाएगा। फिल्म में पहली बार, उनकी जोड़ी रशमिका मंडन्ना के साथ दिखाई देगी। इसके अलावा, अनिल कपूर फिल्म का भी हिस्सा हैं, जो रणबीर के पिता की भूमिका में हैं।