×

सलमान खान की ‘भारत’ में हुई सुपरस्टार रामचरन की एंट्री

 

बॉलीवुड के दबंग यानी अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसमें उनकी फिल्म भारत शामिल है जो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार काफी शिद्दत से कर रहे हैं। फिल्म ‘भारत’ के निर्माता इस समय नए पोस्टर्स रिलीज करने में व्यस्त हैं, इसी बीच इसको लेकर एक बड़ी जानकारी मीडिया में आई है। सलमान की फिल्म भारत में साउथ के सुपरस्टार कलाकार रामचरन तेजा की एंट्री हुई हैं। अगर हम ये सोच रहे है कि रामचरन इस फिल्म में कोई किरदार निभाने वाले हैं तो आप यहां पर गलत है वो इस फिल्म के निर्माताओं ने भाईजान की आवाज बनने के लिए तेजा को साइन किया गया है।

आई खबरों के अनुसार, अभिनेता रामचरन तेजा सलामन खान की फिल्म ‘भारत’ में तेलुगु वर्जन में अपनी आवाज देंगे। रामचरन ने ‘भारत’ से पहले ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी अपनी आवाज दी थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

‘भारत’ फिल्म में सलमान खान के अलावा, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो कि कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है। ये इसी साल ईद के मौके पर 5 जून को ​सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सलमान की फिल्म भारत में साउथ के सुपरस्टार कलाकार रामचरन तेजा की एंट्री हुई हैं। अगर हम ये सोच रहे है कि रामचरन इस फिल्म में कोई किरदार निभाने वाले हैं तो आप यहां पर गलत है वो इस फिल्म के निर्माताओं ने भाईजान की आवाज बनने के लिए तेजा को साइन किया गया है। रामचरन तेजा सलामन खान की फिल्म 'भारत' में तेलुगु वर्जन में अपनी आवाज देंगे।