×

करण-अर्जुन के रीमेक को लेकर राकेश रोशन का बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर राकेश रोशन की साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म करण अर्जुन तो आपको याद ही होगी। जिसमे सलमान खान और शाहरूख खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की थी। आज भी ये फिल्म लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चित हैं। इस फिल्म का एक एक किरदार आज भी दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। करण अर्जुन को रिलीज हुए आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में जब फिल्ममेकर और डायरेक्टर राकेश रोशन से पूछा गय कि, क्या वो अपनी इस फिल्म अगर रीमेक बनाएंगे तो किसे बतौर लीड रोल में देखना पसंद करेंगे? तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, अगर फिल्म का रीमेक बनती हैं तो वो इसमे सलमान और शाहरूख खान की जगह पर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को लेना चाहेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं राकेश रोशन ने अपनी बात को बढ़ाते हुए ये भी कहा कि इन दोनों की जोड़ी भी अच्छी लगेगी।
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज यानी 13 जनवरी को फिल्म करण अर्जुन को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो गए है। 25 साल बाद भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों में बरकरार है।खैर अगर हम अभिनेता ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो इन दिनों उनकी फिल्मों को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है। वहीं राकेश रोशन भी अपनी फिल्म कृष 4 की तैयारी में जुटे हुए हैं जिसके जरिए वो कई सालों बाद कमबैक करने वाले है। हालांकि उनकी इस फिल्म को बनने में अभी समय लगेगा। साल 2020 में ‘कृष 4’ को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही हैं।

अगर करण-अर्जुन फिल्म का रीमेक बनती हैं तो वो इसमे सलमान और शाहरूख खान की जगह पर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को लेना चाहेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं राकेश रोशन ने अपनी बात को बढ़ाते हुए ये भी कहा कि इन दोनों की जोड़ी भी अच्छी लगेगी। 13 जनवरी को फिल्म करण अर्जुन को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो गए है। करण-अर्जुन के रीमेक को लेकर राकेश रोशन का बड़ा खुलासा