×

राजकुमार हिरानी पर भड़का संजू बाबा का सर्किट ट्वीटर पर निकाली भड़ास

 

जयपुर। अपने अभीनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जदह बनाने वाले बॉलीवुड के मशहुर एभिनेता अरशद वारसी ने अभी हाल ही में फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। आप को बता दें कि बॉलीवुड में लगे रहो मुन्ना भाई में सर्किट के रोल के बाद से लोगों क जहन में अपनी अलग ही छवी बनाने वाले अरशद वारसी इस समय कुछ जासादा ही दुखी नजर आ रहे हैं। तथा सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। आप को बता दें कि अभी हाल ही में अरशद वालसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक या जो नहीं पूरे 7 ट्विट कर अपनी भड़ास निकाली है।

आप की जानकारी के लिए आप को बता दें कि अरशर वालसी ने एक के बाद एक 7 ट्विट में फिल्म निर्माता राज कुमार हिरानी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। आप की जानकारी के लिए बता दें कि को बता दें राजकुमार हिरानी अपने निर्देशन में बनी संजय दत्त स्टारर फिल्म मुन्नाभाई का सीक्वल मुन्नाभाई 3 बनाना चाहते हैं।

तथा संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू के रिलीज होने तथा उसे मिल रही सफलता और रणबीर कपूर के काम की तारीफ को देखते हुए अब राज कुमार अपनी फिल्म मुन्नाभई 3 में अरशद वारसी की जगह रणबीर कपूर को सर्किट का रोल देने पर विचार कर रहे हैं।

आप को बता दें कि राजकुमार हिरानी के इस फैंसले पर अरशद वारसी नाराज हो गए। तथा अरशद वारसी ने राजकुमार हिरानी पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक के बाद एक 7 ट्विट कर दिए। अरशद बारसी ने अपरने एक ट्विट में लिखा है कि जिसे आप सबके ज्यादा देते है वही आपसे छीनता है।