×

दो केले के दाम देखकर उड़ गए अभिनेता के होश, फल खाना सेहत के लिए हानिकारक

 

दोस्तों ये तो आपने केले तो जरूर खाए होंगे, अब आपके शहर में जहां आप रहते हैं वहां पर केले कितने रूपए दर्जन मिलते हैं। ज्यादा से ज्यादा 60 या 70 रूपए में मिल जाते होंगे या फिर हद मार के 100 रूपए हो जाएंगे। इतने में आपको एक दर्जन यानी 12 केले मिल जाते हैं। लेकिन कभी आपने ये सोचा है कि किसी फाइव स्टार होटल में सिर्फ दो केले का बिल कितना होगा इसका अंदाजा है आपको? तो हम आपको बताते हैं कि सिर्फ दो केले के रेट सुनकर आपके होश फाक्ता हो जाएंगे। दरअसल बात ये है कि बॉलीवुड के अभिनेता और डायरेक्टर राहुल बोस ने एक होटल में गए वहां पर उन्होंने दो केले मंगवाए। लेकिन जब उन केलों का बिल देखा तो उनके होश उड़ गए।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, ‘आपको भरोसा करने के लिए यह देखना होगा। कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है?’ इस वीडियो में राहुल ने केले की तस्वीरों को भी दिखाया है और बिल की कॉपी भी दिखाई है। जो आप यहां इस तस्वीर में देख सकते हैं। बिल देखकर तो आप भी हैरान हो गए हो कि कोई इतना ज्यादा पैसे दे सकता है।

राहुल बोस के इस वीडिया पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने होटल के बिल का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने ​लिखा कि, अगर आप बनाना शेक आर्डर करते तो आपको ये अगले आई फोन के दाम पर देते। अगर हम बात करें राहुल बोस के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे है जो चंडीगढ़ में चल रही है। इसके अलावा वो अपने और भी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं जो जल्द ही सामने आएगा।