×

कभी इस अभिनेता की दीवानी हुआ करती थी लड़कियां

 

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में हर​ दिन किसी ना किसी स्टार की एंट्री होती है। इस ​दुनिया में जिसको​ जितनी जल्दी सफलता मिलती है वो उतनी जल्द ही अर्श से फर्श पर भी आ जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक अपनी पहचान बना पाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। ऐसी की कहानी है एक अभिनेता की। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेता प्रियांशु चटर्जी की। जो बॉलीवुड की फिल्म तुम बिन में नजर आए थे। उन्होंने फिल्म तुम बिन से ही अपने अभिनय क​रियर की शुरूआत की थी। अपनी पहली फिल्म से ही प्रियांशु चटर्जी काफी ज्यादा मशहूर हुए थे। प्रियांशु चटर्जी की ये फिल्म तुम बिन साल 2001 में रिलीज हुई थी।

जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था। ये साल 2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में आती थी। हालांकि इस फिल्म के बाद से अभिनेता प्रियांशु चटर्जी की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई। आज अभिनेता प्रियांशु चटर्जी का जन्मदिन है वो अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तुम बिन के बाद से अभिनेता प्रियांशु चटर्जी की कई फिल्में आई लेकिन वो दर्शकों पर कुछ प्रभाव नहीं कर पाई और धीरे धीरे लोगों में उनका चार्म खत्म होता चला गया और आज वो एक गुमनामी जिंदगी जी रहे हैं। आज वो कहा है ​क्या कर रहे हैं इसके बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है।

जबकि एक समय ऐसा हुआ करता था कि अभिनेता प्रियांशु चटर्जी फैंस से घिरे रहते थे। अभिनेता प्रियांशु चटर्जी दिल्ली के रहने वाले है लेकिन वो मुंबई में रहते हैं। प्रियांशु चटर्जी ने मॉडल और अभिनेत्री मालिनी शर्मा से शादी की। जिनसे उनकी शादी साल 1997 में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया। हालांकि इनका तलाक क्यों हुआ था इसके पीछे का कारण सामने नहीं आया है।

अभिनेता प्रियांशु चटर्जी ने फिल्म तुम बिन से ही अपने अभिनय क​रियर की शुरूआत की थी। 2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में आती थी। एक समय ऐसा हुआ करता था कि अभिनेता प्रियांशु चटर्जी फैंस से घिरे रहते थे। आज वो कहा है ​क्या कर रहे हैं इसके बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है। कभी इस अभिनेता की दीवानी हुआ करती थी लड़कियां