×

फ्रेंचाइजी फिल्म Don 3 का हिस्सा बनेंगी Priyanka Chopra, एक बार फिर फैन्स को दिखाएंगी अपना दमदार एक्शन अवतार 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में इस बार डॉन के किरदार में शाहरुख खान नहीं बल्कि एक्टर रणवीर सिंह नजर आएंगे। हालांकि इस खबर के बाद शाहरुख खान के फैंस ज्यादा खुश नहीं थे। क्योंकि अब तक डॉन के दोनों पार्ट में किंग खान ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि तीसरे पार्ट में एक बदलाव है जो अभी तक नहीं हुआ है। दरअसल, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस इस बार भी डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनी रहेंगी।


दरअसल ये तो सभी जानते हैं कि डॉन के रीमेक में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसके बाद दोनों डॉन 2 में साथ नजर आए और इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया। हालांकि, बीच में उनकी डेटिंग की खबरें भी आईं, जिसके बाद किंग खान और एक्ट्रेस के रिश्ते में दूरियां आ गईं। इसके बाद ये दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। वहीं, शाहरुख खान के डॉन फ्रेंचाइजी से हटने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका ने वापसी कर ली है।


इस फिल्म के लिए सबसे पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन को रोल ऑफर किया गया था। हालाँकि, जब शाहरुख खान डॉन फ्रेंचाइजी से बाहर हो गए, तो देसी गर्ल को इसमें वापस ले लिया गया। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं डॉन 3 में उनकी वापसी से प्रियंका के फैंस काफी खुश होंगे. इसके साथ ही हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस जी ले जरा में फरहान अख्तर के साथ काम करने वाली हैं।


लेकिन देसी गर्ल ने इसे करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। हालांकि, उन्होंने डॉन 3 की तैयारी शुरू कर दी है। अगर एक्ट्रेस के काम की बात करें तो डॉन 3 के अलावा उनके हाथ में कई हॉलीवुड और बॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं। इसके साथ ही वह हाल ही में फिल्म लव अगेन में नजर आई थीं। वह वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आईं।