×

Bade Miyan Chote Miyan में पक्की हुई Prithviraj Sukumaran की एंट्री, फिल्म में ये अहम् किरदार निभाएंगे एक्टर 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क -अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत आगामी एक्शन-कॉमेडी 'बड़े मियां छोटे मियां' लंबे समय से योजना चरण में है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म को 2022 में रिलीज करने की घोषणा की गई थी, जहां निर्माताओं ने एक संक्षिप्त टीज़र जारी किया था। टीज़र ने दर्शकों को फिल्म की दृश्य शैली और एक्शन के पैमाने की झलक दी। कथित तौर पर, मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। अब, फिल्म के मुख्य कलाकारों के संबंध में नए विकास की रिपोर्टें ऑनलाइन सामने आ रही हैं।


इससे पहले, यह अफवाह थी कि फिल्म अंततः अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच क्लाइमेक्टिक अदायगी का कारण बनेगी। हालांकि, अब खबरें सामने आ रही हैं कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक बुरी ताकत के खिलाफ मिलकर काम करेंगे, जिसका किरदार कथित तौर पर पृथ्वीराज निभाएंगे। क्रू के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म को थोड़े आधुनिकतावादी स्पर्श के साथ एक एक्शन थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है, जो समकालीन समय में बुराई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पृथ्वीराज सुकुमारन एक रोबोटिक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ द्वारा निभाए गए फिल्म के नायक-व्यक्तियों के खिलाफ लड़ाई में एआई और ड्रोन से निपटता है। फरवरी 2022 में रिलीज हुए 'बड़े मियां छोटे मियां' के टीजर को अब तक यूट्यूब पर 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. निस्संदेह, 2023 की सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'बड़े मियां छोटे मियां' है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत यह फिल्म पहली बार घोषित होने के बाद से ही चर्चा में है।