×

पूजा और आलिया भट्ट ने पापा महेश भट्ट के बारे में खोला ये बड़ा राज

 

बीते दिनों ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म सड़क 2 की भी घोषणा की है। तभी इस लगातार कई तरह की बातें सामने आ चुकी है। अब वहीं महेश भट्ट की दो बेटिया पूजा भट्ट और आलिया भट्ट अपने पापा के राज सबके सामने खोलना शुरू कर दिया है। जी हां उन्होंने ऐसे राज खोले हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। आलिया कहा कहना है कि, उनको पिता महेश की कुछ हरकतें डरावनी लगती हैं वही बड़ी बेटी पूजा का कहना है कि उन्हें उनके पिता महेश किसी मनोचिकित्सक की तरह लगते है।

पूजा ने बताया कि, एक सुबह वह जब सोशल मीडिया पर अपने बॉस की तस्वीर अपलोड कर रही थीं और उसके लिए कैप्शन सोच रही थी तभी उनके पिता ने उनके दिमाग में चल रहा कैप्शन मैसेज किया। मैं डर गई थी कि, यह कैसे पॉसिबल है कि कोई मेरे दिमाग में चल रही बात पहले ही भेज दे।

पूजा भट्ट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, कई बार उनके बारे में सोचते हुए वह गैलीलियो जैसे लगते हैं, जिन्होंने बिना किसी सुविधा के पूरे सोलर सिस्टम के बारे में बता दिया था।

इस पर आलिया कहती हैं कि, यह फिल्म मेरे लिए बड़ा स्विच होगी। मैंने कभी सपने में भी पापा के डायरेक्शन में काम करने की बात नहीं सोची थी, यह बस एक सपने की तरह था। ऐसे में उनका ‘सड़क 2’ डायरेक्ट करने का फैसला मेरे करियर के लिए वरदान साबित हो सकता है।

डीएनए से हुई बातचीत में आलिया ने कहा कि, पिछले दो साल में मेरे और पापा के बीच केमिस्ट्री काफी सुधरी है, बचपन से अब तक मैंने उन्हें हमेशा व्यस्त देखा था। लेकिन आजकल वो मुझे समय देते हैं मेरी बात सुनते और समझते हैं।

आपको बता दें ​कि महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी पूजा को बॉलीवुड में फिल्म डैडी से शुरूआत करवाई थी। जो साल 1989 में रिलीज हुई थी। वहीं आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से किया था।