×

Sara Ali Khan नहीं ये हसीना बनेगी Kartik Aryan की Bhool Bhulaiya 3 का हिस्सा, अंतिम चरण पर है डील 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' पिछले साल रिलीज हुई सभी फिल्मों में सफल फिल्म रही। अब फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी, कार्तिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की टीम 'भूल भुलैया 3' पर काम करने के लिए तैयार है। खबरें हैं कि इस फिल्म में एक्ट्रेस पलक तिवारी भी खास भूमिका निभाएंगी. इंडस्ट्री के खास सूत्रों से पता चला है कि उन्हें 'भूल भुलैया 3' में कास्ट करने की चर्चा चल रही है। इसकी आधिकारिक जानकारी सब कुछ फाइनल होने के बाद दी जाएगी।


कुछ दिनों पहले मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 'भूल भुलैया 3' में आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया जा सकता है। कार्तिक और सारा ने इससे पहले 2020 में रिलीज हुई इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान दोनों का अफेयर हुआ था, बाद में ये जोड़ी टूट गई। इसी बीच यह भी चर्चा थी कि 'भूल भुलैया 2' में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस तब्बू इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी. हालांकि बाद में पता चला कि अभी तक इसके तीसरे पार्ट के लिए सिर्फ कार्तिक आर्यन का नाम ही फाइनल हुआ है।


बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 3' फरवरी 2024 में फ्लोर पर जाएगी। इसमें कार्तिक-सारा एक बार फिर साथ काम करते नजर आ सकते हैं। मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा इसी साल मार्च में की थी। फिल्म को दिवाली 2024 में रिलीज करने की योजना है। कार्तिक, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर 'भूल भुलैया 2' की सफलता को आगे बढ़ाते हुए, निर्देशक अनीस बज्मी और निर्माता भूषण कुमार इस फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग पर काम कर रहे हैं।


ये फ्रेंचाइजी भूषण और कार्तिक दोनों की पसंदीदा है. मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट लॉक कर ली है और इसकी शूटिंग फरवरी 2024 में शुरू होगी। बता दें, पलक तिवारी ने सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में राघव जुयाल, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और जगपति बाबू भी हैं।