×

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नीना गुप्ता की ये तस्वीर

 

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। वो अपनी ​फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक्टिव हैं। इस बार नीना गुप्ता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में हैं। उनकी इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया है इसके अलावा अब तक इस तस्वीर को ढेर सारे लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। अगर हम नीना गुप्ता की तस्वीर की बात करें तो वो इसमे छोटी सी फ्रॉक में नजर आ रही है। नीना गुप्ता इस तस्वीर में ऑफ वाइट प्रिंटेड छोटे फ्रॉक में पोज देती नजर आ रही हैं और इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन की भी काफी चर्चा हो रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में नीना गुप्ता ने लिखा कि, ‘फ्रॉक का शॉक’। वैसे उनकी इस तस्वीर मे वो फिट और ग्रेसफुल नजर आ रही है। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेत्री ये भी बताया कि उनकी इस तस्वीर को उनके बधाई हो के कोस्टार गजराज राव ने खीचा हैं। वैसेे ये पहली बार नहीं है जब गजराज ने उनकी तस्वीर क्लिक इससे पहले भी दोनों ने एक साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।

नीना गुप्ता ने अपने को-स्टार गजराज राव के साथ एक तस्वीर मजेदार कैप्शन के साथ पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि, ‘जहां भी मैं जाती हूं वहीं चले आते हो।’ पोस्ट की गई यह तस्वीर लंदन में ली गई थी।खैर अगर हम नीना और गजराज की फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही एक साथ फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आएंगे। इसके अलावा नीना गुप्ता रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’, पंगा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। नीना गुप्ता इस वक्त की सबसे ​व्यस्त अभिनेत्री हैं।

नीना गुप्ता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में हैं। तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया है वो इसमे छोटी सी फ्रॉक में नजर आ रही है। कैप्शन में नीना गुप्ता ने लिखा कि, 'फ्रॉक का शॉक'। अभिनेत्री ये भी बताया कि उनकी इस तस्वीर को उनके बधाई हो के कोस्टार गजराज राव ने खीचा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नीना गुप्ता की ये तस्वीर