×

माइथोलॉजिकल Sci-Fi फिल्म Brahmastra 2 पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, पढ़े शूटिंग से लेकर रिलीज़ तक की पूरी डिटेल 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन किया था। इस फिल्म में रणबीर-आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म की सफलता के बाद अयान मुखर्जी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह जल्द ही इसका सीक्वल लोगों के सामने पेश करेंगे. अब हमारे पास जो जानकारी है उसके मुताबिक अयान मुखर्जी 2025 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे।


करण जौहर से जुड़े एक सूत्र ने हमें जानकारी देते हुए बताया है कि अयान मुखर्जी फिलहाल आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बन रही फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिलहाल उनका पूरा फोकस 'वॉर 2' पर है। यही वजह है कि उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' का सीक्वल पोस्टपोन कर दिया था लेकिन अब पता चला है कि 'वॉर 2' इसी साल नवंबर में पूरी हो चुकी है। 'वॉर 2' के बाद अयान मुखर्जी 2025 की शुरुआत में 'ब्रह्मास्त्र 2' पर काम शुरू करेंगे। मेकर्स ने 'ब्रह्मास्त्र' को 2026 की शुरुआत में रिलीज करने का फैसला किया है।


'वॉर 2' की बात करें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. 'वॉर' में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे, लेकिन इसके दूसरे पार्ट में उनकी जगह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने ले ली है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।