×

MNS और नाना से मिल रही हैं हमले की धमकियां: तनुश्री दत्ता

 

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन इस मामले को लेकर कोई न कोई बड़ा खुलासा होता रहता है। गौरतलब है कि बीते कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं तनुश्री ने एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे पर भी निशाना साधा था। तनुश्री दत्ता ने एमएनएस को गुंडों की पार्टी करार देते हुए दावा किया था कि, बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली, इसलिए खुद को साबित करने के लिए वे अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं। हालांकि अब तनुश्री ने एमएनएस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, पार्टी ने उनके उपर हिंसक हमले की धमकी दी है। नाना पाटेकर की तरफ से भी मुझे धमकियां मिल रही हैं। मिल रही धमकियों के बाद तनुश्री दत्ता की पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है, जिसके लिए उन्होंने पुलिस का धन्यवाद किया और कहा कि, मुझे सुरक्षा देने और मदद करने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद।

आपको बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एमएनएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, तोड़फोड़ कौन करता है हमारी इंडस्ट्री में? एमएनएस करती है न!…राज ठाकरे को बाल ठाकरे की कुर्सी चाहिए थी। बेचारे को मिली नहीं, बाल ठाकरे के बेटे (उद्धव) को मिल गई। तो राज को साबित करना था कि पूरी दुनिया को कि मैं भी काबिल हूं। नालायक जब खुद को लायक साबित करने की कोशिश करता है, तो यही होता है। जिसे भी तोड़फोड़ करवानी होती है, वह एमएनएस से संपर्क करता है।

तनुश्री के इस बयान के बाद से एमएनस भड़क गई है। चित्रपट शाखा के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने पत्रकारों से बाचीत करते हुए अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की टिप्पणियों को टीवी सीरियल बिग बॉस में घुसने की जुगाड़ बताया।